क्राइम

रांची में दारोगा की गोली मारकर हत्या, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

0
फोटो साभार -जागरण

रांची| झारखंड की राजधानी रांची में विशेष शाखा के दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. मिली जानकारी के अनुसार रांची के कांके रिंग रोड में दारोगा का शव मिला है. मृतक दारोगा की पहचान अनुपम कुमार कच्छप के रूप में हुई. मृतक के शव को रिम्स भेजा दिया गया है. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. बता दें, पिछले दिनों गुमला में पुलिस जवान की भी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

वहीं सब इंस्पेक्टर की हत्या की सूचना मिलने के बाद आईजी स्पेशल ब्रांच प्रभात कुमार, डीआईजी रांची अनूप बिरथरे,एसएसपी रांची चंदन कुमार सिन्हा सहित कई अधिकारी रिम्स के ट्रामा सेंटर पहुंचे. घटना को लेकर पुलिस अधिकारी एक्शन मोड में हैं. इस मामले में पुलिस टीम जांच में जुट गयी है. कई डीएसपी और थानेदार इस कांड की जांच करने का निर्देश दिया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलती ही बाबूलाल मरांडी भी रिम्स अस्पताल पहुंच गए हैं.

रांची में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है, तभी तो राजधानी में स्पेशल ब्रांच में तैनात एक सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. वहीं इस घटना के उद्भेदन को लेकर ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है जिसमे कई डीएसपी और थानेदार शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस टीम में 10 थानेदारों को रखा गया है.

रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा के अनुसार 10 लोग लाइन होटल में खाना खाने गए थे जिसके बाद बाइक से अनुपम दूसरी तरफ निकला गए जिसके बाद उनकी हत्या हुई है. हालांकि हत्या की वजहों का अब तक पता नहीं चल पाया है, जिसे लेकर ही जांच की जा रही है.

Exit mobile version