क्राइम

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 9 घायल, दो की स्थिति गंभीर

0

रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में 9 लोग घायल हो गए. वहीं, दो लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. यह ट्रेन मुंबई से गोरखपुर जा रही थी. दिवाली को लेकर रेलवे स्टेशन पर लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है. वहीं, जैसे ही रेलवे स्टेशन पर आकर ट्रेन रुकी, ट्रेन में चढ़ने के लिए लोगों में भगदड़ मच गई. इसी भगदड़ में कई लोगों जख्मी हो गए. घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना पर बीएमसी के आपदा प्रबंधन विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि बांद्रा गोरखपुर ट्रेन को पकड़ने के लिए स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ थी. जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर लगी. लोगों में ट्रेन में बैठने के लिए भगदड़ मच गई. यह ट्रेन साप्ताहिक ट्रेन थी, जिसे री शेड्यूल किया गया था.

ट्रेन सुबह 5 बजकर 10 मिनट पर छूटने वाली थी, लेकिन उसमें बैठने के लिए लोग आधी रात में ही स्टेशन पर पहुंच गए क्योंकि ट्रेन मुंबई के बांद्रा से ही खुलती है. ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर लगी और फिर लोगों ने दौड़ना भागना शुरू कर दिया. फिलहाल दो लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं, घायलों की पहचान रवींद्र चुमा, शब्बीर रहमान, परमेश्वर गुप्ता, दिव्यांशु गुप्ता, इंद्रजीत सहनी, रामसेवक प्रजापति, नूर शेख, संजय कांगेय और मोहम्मद शेख के रूप में की गई है.

Exit mobile version