ताजा हलचल

लॉरेंस बिश्नोई की टूटेगी कमर, सात करीबी शूटर्स गिरफ्तार

0

पुलिस ने गुजरात की साबरमती जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई की कमर तोड़ने वाला एक्शन लिया गया है. जी हां बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. क्योंकि लगातार बिश्नोई गैंग की ओर से धमकियों का सिलसिला जारी है. इस बीच पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए लॉरेंस बिश्नोई के सात करीबी शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है.

लॉरेंस बिश्नोई और उसका गैंग लगातार अपनी हिट लिस्ट के जरिए दशहत बढ़ाने का काम कर रहा है. सलमान खान से लेकर मनुव्वर फारूकी और जीशान सिद्दीकी जैसे नाम उसकी हिट लिस्ट में शुमार हैं. यही नहीं खुद सलमान खान ने अपनी सिक्योरिटी में तगड़ा इजाफा किया है. फिलहाल वह वायर कैटेगरी की सिक्योरिटी के साथ चल रहे हैं. उन्होंने दुबई से एक बुलेटप्रूफ कार भी मंगवा ली है औऱ इसी में सफर कर रहे हैं.

लेकिन इन सबके बीच दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के 7 शार्ट शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि ये सभी शूटर्स पंजाब समेत कुछ अन्य राज्यों से हैं. पुलिस ने इन शूटर्स के पास से कुछ हथियार भी बरामद किए हैं.

बताया जा रहा है कि ये सभी शार्प शूटर लॉरेंस बिश्नोई के एक इशारे पर कोई भी कदम उठा सकते थे. लेकिन पुलिस ने इन्हें अलग-अलग जगहों से धर दोबोचा है. जानकारों की मानें तो इशसे लॉरेंस को जेल में ही बड़ा झटका लगा होगा. पुलिस की स्पेशल सेल ने इस बात का खुलासा भी किया है कि यह शार्प शूटर राजस्थान में किसी को टारगेट कर रहे थे.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ये जानकारी दी है कि इन सभी शार्प शूटर्स के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं. इसके साथ ही ये भी आशंका जताई जा रही है कि आरजू बिश्नोई के इशारे पर राजस्थान में किसी को निशाना बनाया जा रहा था. आरजू को भी लॉरेंस का करीबी बताया जाता है.

Exit mobile version