राहुल गांधी का सनसनीखेज दावा, उनके घर ईडी की टीम कर सकती है छापेमारी

कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने एक सनसनीखेज दावा किया है. राहुल गांधी का कहना है कि जल्द ही उनके घर पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम छापेमारी कर सकती है. राहुल गांधी के दावे के मुताबिक उनके संसद भवन में दिए बयान के बाद इस तरह की कार्रवाई होने की संभावना बनी हुई है.

राहुल गांधी ने ये दावा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है. उन्होंने कहा है कि संसद में उनके चक्रव्यूह वाला भाषण किसी को पसंद नहीं आया, लिहाजा उनके खिलाफ साजिश की जा रही है, जिसके तहत ईडी उनके घर छापेमारी कर सकती है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने खुद के खिलाफ साजिश का दावा किया है. राहुल गांधी ने लिखा- जाहिर है कुछ लोगों को उनका चक्रव्यूह भाषण अच्छा नहीं लगा. ऐसे में अब प्रवर्तन निदेशालय के अंदरूनी सूत्र से मिली जानकारी के आधार पर मैं कह सकता हूं कि मेरे घर पर छापेमारी की तैयारी की जा रही है.

राहुल गांधी यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा- ‘मैं बाहें फैलाकर ईडी के आने का इंतजार कर रहा हूं. प्रवर्तन निदेशालय की टीम में चाय और बिस्किट मैं अपनी तरफ से खिलाऊंगा.’

राहुल गांधी संसद भवन के जिस चक्रव्यूह वाले बयान का जिक्र कर ईडी की छापेमारी का दावा किया है आइए जानते हैं कि आखिर वह बयान था क्या? कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष ने यह बयान 29 जुलाई को लोकसभा में दिया था. उन्होंने कहा था कि 21वीं सदी में एख चक्रव्यूह तैयार हुआ है. इसका आकार कमल की तरह है. उन्होंने अपने भाषण में हलवा सेरेमनी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि इस सेरेमनी में एक भी दलित या पिछड़े वर्ग का व्यक्ति शामिल नहीं है. क्या उनका अधिकार नहीं था.


मुख्य समाचार

Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

Topics

More

    Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

    राशिफल 22-09-2024: आज सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

    मेष-: धनदायक दिन. स्वास्थ्य बहुत अच्छा. प्रेम, संतान की...

    Related Articles