पुलिस अतीक-अशरफ हत्याकांड को सुलझाने के करीब, मिस्टर X और Y का चला पता

प्रयागराज| यूपी के प्रयागराज में 15 अप्रैल 2023 की रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी. यह हादसा उस समय हुआ जब पुलिस दोनों भाइयों को मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज लेकर गई थी. जहां फिल्मी अंदाज में तीन शूटर्स ने 17 सेंकेंड में दोनों पर ताबड़तोड़ गोली बरसा ढेर कर दिया. तीनों आरोपी लवलेश तिवारी, सन्नी सिंह और अरुण मौर्य पुलिस रिमांड पर है.

बुधवार रात पूछताछ में उन्होंने अहम जानकारी दी जिसमें दो और संदिग्धों के बारे में पता चला. एसआईटी ने उन्हें मिस्टर X,Y नाम दिया है. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज के गहन विश्लेषण के बाद जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है.

पुलिस का भी कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में दो ऐसे लोग दिखाई दिए जिनका अतीक और अशरफ हत्याकांड से संबंध हो सकता है. उनकी तलाश में पुलिस जुटी है और बहुत जल्द वो गिरफ्त में होंगे. जानकार बताते हैं कि जिस तरह से हत्याकांड को अंजाम दिया गया यानी कि शूटर्स से गोलियां बरसाईं. गोली मारने के बाद वो अपने हथियारों को फेंकते हैं, सरेंडर, सरेंडर चिल्लाते हैं इससे मामला कहीं और संगीन हो जाता है.

जानकार यह भी कहते हैं कि अगर आप सीसीटीवी फुटेज को देखें तो अतीक अहमद अपनी बाईं तरफ किसी की ओर देख रहा होता है, उसके चेहरे पर तनाव भी नजर आता है, अब सवाल यह है कि वो शख्स कौन था. क्या वो उसका खैरख्वाह था या उसका कोई दुश्मन.

जानकार यह भी कहते हैं कि जिस तरह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया उसे अभी आप फिल्मों में ही देखते रहे होंगे. बता दें कि लापरवाही बरतने का हवाला देते हुए पांच पुलिकर्मियों को सस्पेंड किया गया है जिसमें एक एसएचओ, दो एसआई और 2 कांस्टेबल शामिल हैं.

मुख्य समाचार

गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

राशिफल 22-10-2024: आज इन राशियों का हनुमान जी की कृपा से होगा मंगल

मेष: वित्तीय लाभ की संभावना है, कामकाज में सुधार...

सीएम धामी से फिल्म अभिनेता मोहन बाबू ने की मुलाकात, फिल्म नीति को सराहा

सोमवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी से फिल्म अभिनेता...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    राशिफल 22-10-2024: आज इन राशियों का हनुमान जी की कृपा से होगा मंगल

    मेष: वित्तीय लाभ की संभावना है, कामकाज में सुधार...

    घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी सिर्फ एक कॉल पर

    घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी-1912...

    Related Articles