पीएम मोदी का गाजियाबाद में रोड शो, बड़ी संख्या में उमड़े लोग

पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चुनाव प्रचार के तूफानी दौरे पर हैं. वे एक दिन में अलग-अलग राज्यों में कई-कई रोड शो, रैली और जनसभाएं कर रहे हैं. पीएम मोदी आज शनिवार, 6 अप्रैल को गाजियाबाद में रोड शो किया है.

रोड शो में पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी प्रत्याशी अतुल गर्ग भी मौजूद रहे. गाजियाबाद लोकसभा सीट से विधायक अतुल गर्ग बीजेपी के उम्मीदवार हैं. गाजियाबाद में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा.

नरेंद्र मोदी गाजियाबाद के अंबेडकर रोड पर मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में रोड शो कर रहे हैं. सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग उमड़े और पीएम मोदी के वाहन पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया. सड़क के किनारे लगे मंचों पर कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे हैं.

गाजियाबाद लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी का मजबूत गढ़ रही है. यहां से रमेश चंद्र तोमर लगातार चार बार सांसद रहे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह से इस सीट से सांसद रहे हैं. बीजेपी ने इस बार वीके सिंह का टिकट काटकर अतुल गर्ग को अपना प्रत्याशी बनाया. अतुल गर्ग के पिता दिनेश चंद गर्ग बीजेपी के टिकट पर गाजियाबाद के पहले मेयर रहे हैं. वे दो बार यहां से मेयर चुने गए.

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. यातायात पुलिस ने कल ही गाजियाबाद आने-जाने वाले लोगों के ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी थी.

मुख्य समाचार

हरियाणा: नई सरकार के गठन के बाद अब मंत्रियों को मिले विभाग

हरियाणा में नई सरकार के गठन के बाद अब...

राशिफल 21-10-2024: आज इस राशियों पर रहेगी भोलेनाथ की विशेष कृपा

मेष-: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन...

Topics

More

    Women T20 WC Final: न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर पहली बार जीता खिताब

    दुबई|… एमिलिया केर और रोजमेरी मैयर की शानदार गेंदबाजी...

    राशिफल 21-10-2024: आज इस राशियों पर रहेगी भोलेनाथ की विशेष कृपा

    मेष-: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन...

    Related Articles