ताजा हलचल

सुप्रिया सुले का फोन और व्हाट्सएप हैक होने की खबर, सांसद ने खुद दी इनकी

0

एनसीपी (SCP) सांसद सुप्रिया सुले का फोन और व्हाट्सएप हैक होने की खबर है. इस बात की जानकारी खुद लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने दी. उन्होंने रविवार को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी. साथ ही लोगों से अनुरोध किया कि वे उन्हें कॉल या टेक्स मैसेज न करें.

महाराष्ट्र के बारामती से सांसद ने अपना फोन और व्हाट्सएप हैक होने के बाद तत्काल अनुरोध किया कि लोग उन्हें कॉल या टेक्स्ट करने से बचें. सुले ने यह भी कहा कि उन्होंने मदद के लिए पुलिस से संपर्क किया है. लोकसभा सांसद ने एक एक्स पोस्ट में कहा, “मेरा फोन और व्हाट्सएप हैक हो गया है. कृपया मुझे कॉल या टेक्स्ट न करें. मैं मदद के लिए पुलिस के पास पहुंची हूं.” मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शरद पवार समूह के एनसीपी नेता से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, हैकिंग के संबंध में पुलिस में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई थी

बता दें कि सुप्रिया सुले शरद पवार की बेटी हैं जो महाराष्ट्र की सबसे हाई प्रोफाइल सीट बारामती से चुनाव जीतक संसद पहुंची हैं. उन्होंने इस सीट से अपनी भाभी और अजीत पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार को मात दी. महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा सीट शरद पवार की राजनीति का सबसे मजबूत गढ़ मानी जाती है. जहां से शरद पवार खुद 6 बार लोकसभा चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं. अजीत पवार की बगावत के बाद एनसीपी का दावेदारी उन्हें मिल गई और उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में इस सीट पर अपनी पत्नी को चुनावी मैदान में उतार दिया.

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी सांसद ने अपना फोन हैक होने की बात कही हो. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले भी कई विपक्षी नेताओं ने अपना फोन हैक किए जाने का आरोप लगाया था. इन नेताओं ने सीधे केंद्र पर फोन हैक करने के आरोप लगाए थे, हालांकि केंद्र सरकार ने हमेशा इन आरोपों से इनकार किया.




Exit mobile version