20 मिनट में पप्पू यादव और उनके परिवार को कर देंगे खत्म करने लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी धमकी

बिहार के पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को खुले आम धमकी दी थी और कहा था कि अगर उन्हें सरकार अनुमति दें तो वह 24 घंटे के अंदर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग को खत्म 9कर देंगे. वहीं, अब सांसद को UAE से धमकी भरा कॉल आया है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पप्पू यादव को कॉल कर कहा है कि वह 20 मिनट में उनके पूरे परिवार को खत्म कर देंगे. इसे लेकर सांसद ने शिकायत भी दर्ज कराई है.आज सुबह उन्होंने डीजीपी से बात की और उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी. सांसद ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. इसे लेकर पप्पू यादव ने लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है.

शिकायत के अनुसार, सोमवार की सुबह करीब 9.25 बजे पप्पू यादव को UAE के नंबर से कॉल आया और कहा कि वह लफड़े में ना पड़े. सांसद ने शिकायत दर्ज करते हुए एक ऑडियो भी शेयर किया है. बता दें कि गुरुवार को पूर्णिया सांसद पप्पू यादव दिवंगत नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी से मिले थे.

इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है. उन्होंने एक्स पर लिखा कि बिहार के मरहूम बेटे बाबा सिद्दीक़ी साहब के सुपुत्र जिशान जी से मिला! मैं हर परिस्थिति में उनके परिवार के साथ हूं। बाबा और उनके परिजनों को जल्द न्याय मिले. उनके हत्यारों और साज़िशकर्ताओं का ख़ात्मा हो. क़ानून संविधान से ऊपर कोई नहीं!

हालांकि पप्पू यादव सलमान खान से भी मिलना चाहते थे, लेकिन व्यस्त होने की वजह से एक्टर सांसद से नहीं मिल पाए. जिसके बाद दोनों की फोन पर बात हुई. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई को पहले पप्पू यादव ने धमकी दी थी और अब पप्पू यादव को लॉरेंस गैंग की तरफ से धमकी मिली है. दशहरे के दिन अजित पवार गैंग के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या की जिम्मेदारी खुद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. जिसके बाद सलमान खान को भी जान से मारने की भी धमकी दी गई है.

मुख्य समाचार

01 नवंबर से होने जा रहे ये 6 बड़े बदलाव, जेब पर पड़ेगा सीधा असर

नवंबर का महीना शुरू होने जा रहा है. हर...

जम्मू-कश्मीर में एक बार आतंकी हमला,सेना के वाहन को बनाया निशाना

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी हमले की...

Topics

More

    राशिफल 28-10-2024: आज भगवान शिव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

    मेष - विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय रहेगा. लेखकों...

    लखनऊ में कई बड़े होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

    यूपी की राजधानी लखनऊ में कई बड़े होटलों को...

    Related Articles