ताजा हलचल

पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, आईबी अलर्ट

0
पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भरा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. खबर वायरल होने के बाद पुलिस, खुफिया एजेंसी सकते में आ गई. युवकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ( इंस्टाग्राम) पर जान से मारने की धमकी दी है. धमकी मिलने के बाद इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए दो युवकों को धर दबोचा है.

आईबी ने राजस्थान के डीग जिले से दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि दोनों युवकों ने इस तरह के पोस्ट सोशल मीडिया पर कैसे डाला. पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि क्या इसके पीछे कोई विदेशी ताकत या किसी आतंकी संगठन का भी हाथ है.

हालांकि, अभी तक किसी आतंकी संगठन के शामिल नहीं होने की खबर है. बताया जा रहा है कि युवकों ने इंस्टा पर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूचना मिलते ही आईबी की टीम ने पीएम मोदी को धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ राजस्थान के डीग जिले से दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए युवक में एक का नाम राहुल मेव और दूसरे का नाम शाकिर मेव है. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में खुलासा हुआ कि ये दोनों आरोपी साइबर ठगी के मामलों में भी शामिल हैं.

पूछताछ में यह भी मामला सामने आया कि धमकी देने वाले युवकों ने इस मामले में अन्य लोगों से भी संपर्क किया था. हालांकि, किस आरोपी ने किस शख्स से फोन पर बातचीत की थी, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. आईबी और राजस्थान पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. जांच में पता चलेगा कि आखिर दोनों आरोपी किसी के बहकावे में आकर इस तरह की हरकत की है, या किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट डाले हैं. पुलिस और आईबी की टीम कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Exit mobile version