भाजपा नेता अशोक तंवर की घर वापसी, थामा कांग्रेस का दामन

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के बीच बड़ी खबर है. भाजपा नेता अशोक तंवर की कांग्रेस में घर वापसी हुई है. उन्होंने भाजपा को अलविदा कहते हुए एक बार फिर से कांग्रेस का दामन थामा है. कांग्रेस पार्टी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर यह जानकारी दी है. महेंद्रगढ़ में एक चुनावी जनसभा के दौरान राहुल गांधी की मौजूदगी में अशोक तंवर दोबारा कांग्रेस में शामिल हो गए.

जानकारी के अनुसार, विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महेंद्रगढ़ में गुरुवार को कांग्रेस की रैली थी. इस रैली में राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल के अलावा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी मौजूद थे. इस बीच अचानक अशोक तंवर यहां पर नजर आए और ऐलान किया गया कि वह दोबार पार्टी में शामिल हो गए हैं. अशोक तंवर ने राहुल गांधी को थोड़ा झुककर प्रणाम किया और इस दौरान हुड्डा की तरफ से भी नमस्कार किया है. हालांकि, हुड्डा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई.

चौंकाने वाली बात यह है कि अशोक तंवर ने जींद के सफीदों में गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी के लिए रैली में हिस्सा लिया और संबोधन किया था. इसकी तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की थी और कहा था कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज सफीदों (जींद) से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार गौतम जी के पक्ष में आयोजित जनआशीर्वाद रैली में उपास्थितजनों को संबोधित किया. 5 अक्टूबर को कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा हरियाणा के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की. हरियाणावासी तीसरी बार नॉन स्टॉप विकास वाली भाजपा सरकार को आशीर्वाद देने जा रहे हैं.

बता दें कि 5 अक्टूबर 2019 में अशोक तंवर ने टिकट आवंटन में तवज्जो ना मिलने पर कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया था. वह कांग्रेस पार्टी की तरफ से 2014 से 2019 तक सांसद भी रहे थे. लेकिन बाद में पार्टी को अलविदा कह दिया था. इसके बाद वह ममता बनर्जी की पार्टी में भी शामिल हो गए थे.

बाद में आप का दामन थामते हुए अशोक तंवर लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गए. इस दौरान भाजपा ने उन्हें सिरसा से लोकसभा चुनाव में उतारा था. लेकिन वह कुमारी सैलजा से चुनाव हार गए थे. अशोक तंवर कभी हरियाणा में कांग्रेस का बड़ी दलित चहेरा था. यहां तक कि वह प्रदेशाध्यक्ष भी रहे थे. लेकिन कुमारी सैलजा की तरह हुड्डा से भी उनकी तकरार थी और बाद में इसी वजह से उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी.

कांग्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कांग्रेस ने लगातार शोषितों, वंचितों के हक़ की आवाज़ उठाई है और संविधान की रक्षा के लिए पूरी ईमानदारी से लड़ाई लड़ी है. हमारे इस संघर्ष और समर्पण से प्रभावित होकर आज BJP के वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद, हरियाणा में BJP की कैंपेन कमेटी के सदस्य और स्टार प्रचारक श्री अशोक तंवर (@Tanwar_Indian) कांग्रेस में शामिल हो गए. दलितों के हक़ की लड़ाई को आपके आने से और मज़बूती मिलेगी. कांग्रेस परिवार में आपका पुनः स्वागत है, भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

मुख्य समाचार

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 9 घायल, दो की स्थिति गंभीर

रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में भगदड़...

राशिफल 27-10-2024: आज रविवार को इन राशियों पर रहेगी सूर्यदेव की विशेष कृपा

मेष (Aries): मेष राशि वालों को आज नई परियोजनाओं...

बाबा सिद्दीकी की सीट से लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ाने की तैयारी! ख़रीदा गया चुनाव पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर भारतीय विकास...

Topics

More

    मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 9 घायल, दो की स्थिति गंभीर

    रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में भगदड़...

    Related Articles