क्राइम

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

0

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है इस आरोपी की पहचान 23 वर्षीय हरिश कुमार बालक्रम के रूप में हुई है, जिसे बहराइच, उत्तर प्रदेश से पकड़ा गया उसे हत्या की योजना में वित्तीय सहायता और लॉजिस्टिक्स उपलब्ध कराने का आरोपी बताया गया है। इस हत्या का जिम्मा लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने लिया है, और अब तक कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है​.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को कहा कि, “बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश के बहराइच निवासी हरीशकुमार बालकराम (23) को गिरफ्तार किया गया है.”

पुलिस के मुताबिक, बालकराम पुणे में स्क्रैप डीलर के रूप में काम करता था और बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश का हिस्सा था. पुलिस ने बताया कि, “वह पुणे में स्क्रैप डीलर के रूप में काम कर रहा था. वह साजिश का हिस्सा था, उसने पैसे और अन्य रसद की आपूर्ति की. फिलहाल जांच जारी है.”

पुलिस के मुताबिक, पहले गिरफ्तार किए गए तीन में से दो आरोपी धर्मराज और शिवप्रसाद गौतम, बालकराम की कबाड़ी की दुकान में काम करते थे. वहीं हरीश ने अपराध से पहले शिवप्रसाद और धर्मराज के लिए नए मोबाइल खरीद कर दिए थे. पुलिस का कहना है कि चौथे आरोपी को अपराध के बारे में पूरी जानकारी थी.

Exit mobile version