राजस्थान के अलवर में ट्रेन हादसा, मालगाड़ी के तीन डिब्बे ट्रैक से उतरे

राजस्थान के अलवर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बीती रात एक ट्रेन हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार अलवर में कला कॉलेज के पास मथुरा रेल मार्ग पर मालगाड़ी के तीन डिब्बे ट्रैक से उतर गए. यह घटना शनिवार रात करीब 2.15 बजे की बताई जा रही है.

दुर्घटनाग्रस्त मालगाड़ी अलवर गोदाम आई थी, जिसके खाली करने के बाद अलवर जंक्शन ले जाया जा रहा था. तभी अचानक यह हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. राहत की बात यह है कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जयपुर रेलवे मंडल के एडीआरएम मनीष गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि अलवर माल गोदाम से खाली मालगाड़ी को अलवर जंक्शन ले जाया जा रहा था. जैसे ही मालगाड़ी कला कॉलेज के फ्लाइवर के पास अलवर मथुरा रेल मार्ग पर पहुंची तो तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. घटना की जानकारी तुरंत रेलवे अधिकारियों को दी गई. सूचना पाकर अलवर जंक्शन से रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया.

इस हादसे में मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से पूरी तरह से उतर गए थे. रेलवे अधिकारियों ने क्रेन की मदद से मालगाड़ी के दोनों डिब्बों को दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग से अलग किया गया.

मुख्य समाचार

IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड 259 रनों के स्कोर पर ऑल आउट, सुंदर ने झटके 7 विकेट

न्यूजीलैंड की टीम पुणे टेस्ट की पहली पारी में...

सीबीएसई ने जारी की प्रैक्टिकल परीक्षाओं की तारीख, यहां देखें शेड्यूल

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने शैक्षणिक वर्ष 2024-25...

Topics

More

    सीबीएसई ने जारी की प्रैक्टिकल परीक्षाओं की तारीख, यहां देखें शेड्यूल

    केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने शैक्षणिक वर्ष 2024-25...

    मानहानि मामला: बीजेपी नेता ने सीएम आतिशी की अपील पर दाखिल किया जवाब

    भाजपा नेता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली की मुख्यमंत्री...

    Related Articles