क्राइम

माफिया मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर पंकज यादव मुठभेड़ ढेर

0

यूपी एसटीएफ ने बुधवार सुबह मथुरा में माफिया मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर पंकज यादव को मुठभेड़ में मार गिराया. पंकज यादव पर दो दर्जन से अधिक हत्या और अन्य संगीन अपराधों में मुकदमे दर्ज थे. यूपी पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

बुधवार सुबह यूपी एसटीएफ की टीम ने मथुरा के फरह थाना क्षेत्र में हुई एक मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया. जानकारी के मुताबिक, पंकज यादव के साथ एक और बदमाश मौजूद था लेकिन मुठभेड़ के दौरान वह भागने में सफल रहा. जिसके आसपास के इलाकों में तलाश की जा रही है.

बता दें कि पंकज यादव उर्फ नखड़ू मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के गांव ताहिरापुर का रहने वाला था. उसके पिता का नाम प्रवेश यादव था. पंकज यादव के ऊपर हत्या लूट, डकैती और रंगदारी जैसे करीब 40 मुकदमे दर्ज थे. उस पर मऊ के चर्चित मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह रामसिंह और उनकी सुरक्षा में चल रहे आरक्षी सतीश कुमार की हत्या का भी आरोप है. मुठभेड़ स्थल से एक पिस्टल, एक रिवाल्वर, कारतूस और एक बाइक भी बरामद की गई है.

पंकज यादव काफी समय से फरार चल रहा था. एसटीएफ के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही की टीम के साथ बुधवार सुबह हुई मुठभेड़ में पंकज यादव मारा गया. यूपी एसटीएफ की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, मथुरा जिले के फरह थाना क्षेत्र में मुख्तार अंसारी और बिहार के माफिया शहाबुद्दीन समेत अन्य गिरोहों के लिए भाड़े पर हत्या करने वाले सुपारी किलर पंकज यादव से मुठभेड़ हुई. ये मुठभेड़ बुधवार तड़के करीब 5.20 बजे हुई. मुठभेड़ में पंकज यादव गोली लगने से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Exit mobile version