ताजा हलचल

दिल्ली: रोहिणी में सीआरपीएफ स्कूल के पास धमाका, इलाके में मचा हड़कंप

0

दिल्ली के रोहिणी में जबरदस्त विस्फोट हुआ है. ये धमाका रोहिणी में सीआरपीएफ स्कूल के पास हुआ है. धमाका इतना जबरदस्त था कि तेज आवाज के साथ उसके धुएं का गुबार कई फीट हवा में उठते हुए दिखाई दिया. इतना ही नहीं आसपास के घरों के शीशे टूट गए. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. तेज विस्फोट होने की वजह से लोग घबरा गए. आनन-फानन में उन्होंने पुलिस को ब्लास्ट के होने की सूचना दी.

विस्फोट होने की सूचना मिलते ही FSL-पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने धमाके वाले में घेराबंदी भी कर दी है. धमाके करने के पीछे कौन है, इसकी छानबीन की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब सात बजकर 50 मिनट पर ये धमाका हुआ है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ये धमाका सीआरपीएफ स्कूल की बाउंड्री वॉल के पास हुआ है. कुछ लोगों ने अपने घरों की छतों से धमाके बाद की स्थिति को कैमरे में भी कैद किया है, जिसका वीडियो भी सामने आया है.

धमाके की आवाज से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई. आसपास के घरों और दुकानों को नुकसान पहुंचा है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि धमाके की आवाज सुनकर उन्होंने तुरंत अपने-अपने घरों और दुकानों से बाहर निकलकर देखा. स्थानीय लोगों में चिंता और भय का माहौल है. इन सब के बीच राहत की बात यह है कि धमाके में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

प्रशासनिक अधिकारियों ने अपनी जांच शुरू कर दी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने इलाके को बैरिकेड लगाकर सील कर दिया है. इसके आलावा, फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी टीम को मौके पर बुलाया गया है. एफएसएल की टीम धमाके के कारणों की जांच करेगी, ताकि यह स्पष्ट हो जाए कि यह कोई हमला है या हादसा। घटनास्थल पर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम भी पहुंच गई है.

Exit mobile version