ताजा हलचल

अतीक की बहन को भाई के एनकाउंटर का डर

0
आयशा नूरी

गुजरात से यूपी शिफ्ट किए जाने की प्रक्रिया के बीच रविवार (26 मार्च, 2023) को जहां माफिया अतीक अहमद को डर सता रहा था, वहीं सोमवार (27 मार्च, 2023) को खौफ के साए में उसका भाई अशरफ नजर आया, जबकि उसकी बहन आयशा नूरी ने भाइयों की सुरक्षा को लेकर आशंका जताई कि उनके एनकाउंटर किए जा सकते हैं। वह यूपी पुलिस और एसटीएफ को लेकर आशंकित हैं.

सोमवार (27 मार्च, 2023) को पत्रकारों से वह बोलीं, “अभी गुजरात वापस भी तो ले जाएंगे. यूपी सरकार से हमारी मांग है कि हमारे भाइयों को सुरक्षा दी जाए. एसटीएफ से डर लग रहा है कि वह एनकाउंटर कर सकते हैं. यूपी पुलिस और एसटीएफ को लेकर हमें आशंका है.”

बकौल, “जो मुख्यमंत्री का बयान आया है…विधानसभा में वह जो बोले हैं, उसे लेकर हमें आशंका है…हम उसी को लेकर डर रहे हैं. हमें सीएम पर भरोसा है और वह हमारे साथ इंसाफ करेंगे. न्यायालय किसलिए है…?”

दरअसल, यूपी पुलिस की ओर से प्रयागराज ले जाए जाने से पहले गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती केंद्रीय जेल से बाहर निकलने के बाद माफिया ने रविवार को आशंका जताई थी कि उसकी हत्या की जा सकती है.

उसे जब जेल से बाहर पुलिस वैन में ले जाया जा रहा था, तब उसने वहां मौजूद संवाददाताओं से कहा, ‘‘हत्या, हत्या.’’ आगे जब पत्रकारों ने सवाल दागा कि उसे पुलिस वैन में ले जाया जा रहा है, तो उसे डर क्यों लग रहा है? अहमद का जवाब आया था, ‘‘मुझे इनका प्रोग्राम (योजना) मालूम है… हत्या करना चाहते हैं.’’

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version