राघव चड्ढा ने की केजरीवाल के लिए सरकारी आवास की मांग, बोले यह उनका हक है

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके. वह जल्दी ही मुख्यमंत्री आवाज को भी खाली करने जा रहे हैं. ऐसे में अब आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल के लिए सरकारी आवास की मांग कर रही है. आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि नियमों के अनुसार ये उनका हक है.

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि केंद्र सरकार को बिना देरी किए राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सरकारी आवास देना चाहिए. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय दल के मुखिया होने के नाते उनका यह हक है और यह कोई सुविधा नहीं, बल्कि साधन है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार के सामने लिखित में भी इसकी मांग करेगी.

आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आज शुक्रवार को कहा कि देश में जितनी भी राष्ट्रीय पार्टी हैं, उनको केंद्र सरकार की तरफ से दो साधन मिलते हैं. पहला उन्हें देश की राजधानी दिल्ली में एक कार्यालय की जगह दी जाती है और दूसरा राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष या राष्ट्रीय संयोजक को सरकारी आवास मुहैया कराया जाता है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस, बसपा और बीजेपी समेत अन्य राष्ट्रीय दलों के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सरकारी आवास मिले हुए, लेकिन आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को अभी तक आवास नहीं मिला. राघव चड्ढा ने कहा कि हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक जो कि अरविंद केजरीवाल हैं उन्हें सरकारी आवास उपलब्ध कराया जाए.

मुख्य समाचार

Ind Vs Bang 1 Test: दूसरी दिन भी टीम इंडिया के नाम, बनाई 308 रनों की बढ़त

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के चेपॉक...

सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक, चलने लगी अमेरिकी कंपनी की वीडियोज

सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक हो गया है....

Topics

More

    Ind Vs Bang 1 Test: दूसरी दिन भी टीम इंडिया के नाम, बनाई 308 रनों की बढ़त

    टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के चेपॉक...

    Related Articles