क्राइम

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 7 लोगों की मौत-25 घायल

0

यूपी के इटावा जिले के ऊसराहर थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक डबल डेकर बस के शनिवार देर रात गलत दिशा से आ रही कार से टकराने के बाद खंदक में पलट जाने से उसमें सवार सात लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए.

पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि तीन/चार अगस्त की दरमियानी रात को करीब पौने एक बजे नगालैंड के नंबर वाली एक डबल डेकर बस रायबरेली से दिल्ली जा रही थी, तभी वह रास्ते में इटावा जिले के ऊसराहर थाना क्षेत्र में किलोमीटर संख्या 129 के पास सामने से आ रही एक कार से टकरा गई. बताया जाता है कि कार आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही थी.

वर्मा के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि कार चालक को नींद आ गई और गलत लेन में दाखिल होने के कारण उसकी गाड़ी सामने से आ रही बस से टकरा गई. उन्होंने बताया कि टक्कर से अनियंत्रित हुई बस सड़क के किनारे खंदक (गहरा गड्ढा) में जा गिरी. वर्मा के मुताबिक, इस हादसे में एक महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बस में करीब 60 लोग सवार थे. उन्होंने कहा कि सुरक्षित बचे लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के इंतजाम किए जा रहे हैं.

इस सड़क हादसे पर यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा, ‘जनपद इटावा अंतर्गत लखनऊ- आगरा एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. ईश्वर से दिवंगत पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा घायलों को अति शीघ्र स्वास्थ्य लाभ करें. ॐ शांति!’

Exit mobile version