ताजा हलचल

सीएम भगवंत मान ने चार मंत्रियों को दिखाया बाहर का रास्ता, नए चेहरों को दी जगह

0
पंजाब के सीएम भगवंत मान

पंजाब की भगवंत मान सरकार में बड़े फेरबदल होने जा रहे हैं. सीएम भगवंत मान ने चार मंत्रियों को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया है. उनके स्‍थान पर नए चेहरों को जगह दी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक जालंधर से विधायक मोहिंदर भगत के अलावा लहरागागा से विधायक बरिंदर कुमार गोयल, खन्ना से विधायक तरुणप्रीत सिंह सौंध और लुधियाना के सहनेवाल से विधायक हरदीप सिंह मुंडिया मंगलवार को नए मंत्री के रूप में शपथ लेंगे.

विधायक के तौर पर चारों के काम से खुश होकर उन्‍हें यह बड़ा मौका मौका दिया जा रहा है. बता दें कि सहनेवाल फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र का पैत्रिक गांव भी है. यहीं पर उनका जन्‍म हुआ था.

हरियाणा में जल्‍द विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. प्रदेश में एक ही चरण में वोटिंग है. दिलचस्‍प बात यह है कि हरियाणा की सीमा पंजाब और दिल्‍ली दोनों से ही लगती है. इन दोनों राज्‍यों में आम आदमी पार्टी की सरकार है. अरविंद केजरीवाल के बेल पर जेल से बाहर आने के बाद इन दोनों प्रदेशों की सरकार में बदलाव किया जा रहा है.

हरियाणा में आम आदमी पार्टी बिना किसी गठबंधन के अकेले मैदान में है। सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस से उनका गठबंधन नहीं हो पाया है. उधर, बीजेपी जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से मैदान में है.

Exit mobile version