लखनऊ में कई बड़े होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

यूपी की राजधानी लखनऊ में कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इन होटलों में मैरियट से लेकर कई बड़े होटलों का नाम शामिल है. बता दें कि 55 हजार डॉलर की मांग करते हुए ईमेल के जरिए होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.

10 बड़े होटलों का में होटल लेमन ट्री, फॉर्च्यून, क्लार्क अवध होटल, होटल सिलवेट, कम्फर्ट होटल विस्टा, सराका होटल का नाम शामिल है. इस धमकी के बाद से पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ चुका है. होटल और आसपास के इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

यह पहली बार नहीं है, जब मेल के जरिए इस तरह से उड़ाने की धमकी मिली हो. इन दिनों लगातार देशभर में फ्लाइट्स, होटलों, स्कूल-कॉलेजों, रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकियां दी जा रही है. धमकी भरे मेल में लिखा हुआ है कि होटल के ग्राउंड फ्लोर में काले बैग में बम छिपाया हुआ है.

अगर 55000 डॉलर नहीं दिए गए तो मैं बम विस्फोट कर दूंगा. जिसके बाद हर तरफ खून फैल जाएगा. अगर कोई भी बमों का डिफ्यूज करने की कोशिश करता है तो बम विस्फोट कर दिया जाएगा.

हालही में तिरुपति के भी कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. तिरुपति के तीन निजी होटलों को मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. वहीं, एयरपोर्ट और फ्लाइट्स में लगातार बम की खबर सामने आ रही है. आकासा एयरलाइंस की फ्लाइट को भी बम से उड़ाने की धमकी मेल के जरिए मिली थी.

हालांकि यह बाद में महज एक अफवाह निकली. जैसे ही बम से उड़ाने की धमकी मिली, सभी यात्रियों को एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया और छानबीन की गई. दिल्ली, जयपुर, बेंगलुरु समेत कई शहरों में एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी जा चुकी है. इतना ही नहीं धार्मिक स्थलों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी जा रही है.

मुख्य समाचार

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 9 घायल, दो की स्थिति गंभीर

रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में भगदड़...

राशिफल 27-10-2024: आज रविवार को इन राशियों पर रहेगी सूर्यदेव की विशेष कृपा

मेष (Aries): मेष राशि वालों को आज नई परियोजनाओं...

बाबा सिद्दीकी की सीट से लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ाने की तैयारी! ख़रीदा गया चुनाव पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर भारतीय विकास...

Topics

More

    मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 9 घायल, दो की स्थिति गंभीर

    रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में भगदड़...

    Related Articles