क्राइम

सलमान खान की हत्या की साजिश में शामिल पांचवां आरोपी गिरफ्तार

0

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश के सिलसिले में संलिप्त पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम दीपक गोगलिया उर्फ ​​जॉनी वाल्मीकि है, जो 14 अप्रैल सलमान खान को उनके पनवेल फार्महाउस के पास मारने की साजिश में शामिल था. मुंबई पुलिस ने सलमान खान को पनवेल स्थित उनके फार्महाउस के पास मारने की नाकाम साजिश के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में यह पांचवीं गिरफ्तारी है.

आरोपी दीपक गोगलिया उर्फ ​​जॉनी वाल्मीकि को राजस्थान में गिरफ्तार किया गया. सूत्रों के अनुसार, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने खान की कार को उनके फार्महाउस के पास रोककर एके-47 राइफल से गोली मारकर हत्या करने की योजना बनाई थी. पुलिस ने बिश्नोई गिरोह के चार शूटरों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. जांच में यह भी पता चला है कि गिरोह ने अपराध के लिए पाकिस्तान से हथियार मंगवाने की योजना बनाई थी डोगरा नामक एक हथियार डीलर से संपर्क किया गया था.

इसके अलावा, शूटर धनंजय तपसिंह उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नाहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना और रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान ने अभिनेता के फार्महाउस के साथ-साथ बांद्रा में उनके घर की भी टोह ली थी. पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल फोन से वीडियो भी बरामद किए हैं, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता पर एके-47 राइफल और अन्य हथियारों से हमला करने के निर्देश दिए गए थे.

एक वीडियो में कथित तौर पर मुख्य आरोपी अजय कश्यप दूसरे आरोपी को निर्देश देते हुए दिखाई दे रहा है, जब उक्त काम के लिए हथियार मिल जाएंगे और गोल्डी बरार के माध्यम से कनाडा से पैसे आएंगे, तो सलमान खान को सबक सिखाया जाएगा.

Exit mobile version