क्राइम

यूपी: भीषण सड़क हादसे में सीएम योगी के ओएसडी की मौत, पत्नी की भी हालत गंभीर

0

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है. लखनऊ से गोरखपुर लौटते समय ये हादसा हुआ.

घटना बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर हुई है. मिली जानकारी के अनुसार यहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई. बताया जा रहा है कि इस स्कॉर्पियो में मोतीलाल सिंह अपनी पत्नी के साथ सवार थे और कार ड्राइवर चला रहा था.

इस हादसे में सीएम योगी के ओएसडी मोतीलाल सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी पत्नी और चालक बुरी तरह घायल हो गए है. जिन्हें इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि मोतीलाल सिंह की पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है.

कहा जा रहा है कि यह सड़क हादसा एक जानवर को बचाने के कारण हुआ है. घटनास्थल के पास एक जानवार अचानक से उनकी गाड़ी के सामने आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी पेड़ से जा टकराई.

सीएम योगी ने इस हादसे पर दुख जताया है और मोतीलाल सिंह की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है. उनके कार्यालय ने ट्वीट कर कहा- सीएम योगी आदित्यानाथ ने मा. मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय, गोरखपुर के श्री मोती लाल सिंह जी के सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन पर शोक प्रकट किया है. महाराज जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. ॐ शांति!”

बता दें कि मोतीलाल सिंह नगर निगम में अपर नगर अधिकारी के पद से रिटायर हुए थे. जिसके बाद वो गोरखनाथ मंदिर में सेवा कर रहे थे. मोतीलाल सिंह मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय और जनता दरबार से लेकर मंदिर में आने वाली सभी समस्याओं और शिकायतों के निस्तारण में भी बड़ी भूमिका निभाते थे.














NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version