राजस्थान: गैंगवार से दहला सीकर जिला, दिन दहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या

राजस्थान का सीकर जिला एक बार फिर से गैंगवार से दहल गया है. शनिवार को प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की सीकर में चार बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सीकर के उद्योग नगर की है, जहां पर कोचिंग की ड्रेस पहने आए बदमाशों ने पहले तो राजू ठेहट के घर की डोरबेल बजाकर बाहर बुलाया.

इसके बाद उस पर ताबड़तोड़ फायर कर दिए. पुलिस के मुताबिक राजू ठेहट के शरीर में 3 गोलियां लगी हैं. घटना को लेकर राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा का बयान आया है कि गैंगवार का एक बदमाश ने वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

डीजीपी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे एक कार से मौके से फरार हुए हैं. डीजीपी मिश्रा के मुताबिक बदमाश पंजाब और हरियाणा बॉर्डर की ओर जाएंगे. जिसे लेकर प्रदेश के सभी बॉर्डर सील कर दिए गए हैं. वहीं बदमाशों के पीछे पुलिस दौड़ाई गई है.

समूचे प्रदेश में सुरक्षा के कड़े आदेश दिए गए हैं. वहीं थानों में सभी एसएचओ का फील्ड में रहने के निर्देश जारी किए गए हैं. सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के मुताबिक राजू ठेहट का घर शहर के पिपराली रोड पर है. फायरिंग में नागौर के रहने वाले एक अन्य शख्स की भी मौत भी हुई है. वह घटना का वीडियो बना रहा था.

जिसके चलते बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी. वारदात के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में चार बदमाश हवा में हथियार लहराते व फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं राजू ठेहट की डेड बॉडी सीकर के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाई है.

हत्या के बाद जांचा कहीं जिंदा तो नहींगैंगवार की जानकारी मिलते ही सीकर एसपी सहित पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर आए. पुलिस के मुताबिक राजू ठेहट की गैंग शेखावाटी इलाके में सक्रिय थी और आनंदपाल गैंग से भी रंजिश चल रही थी. बताया जा रहा है कि आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद भी दोनों गैंग एक- दूसरे के खून की प्यासी थी. पुलिस के मुताबिक पूरी घटना के कई सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं, जिसमें नजर आ रहा है कि कैसे एक ट्रैक्टर राजू ठेहट के घर के आगे आकर खड़ा होता है.

इसके बाद चार-पांच बदमाश उसमें से हथियार निकालकर बाहर खड़े राजू ठेहट पर दनादन गोलियां बरसाना शुरू कर देते हैं. फुटेज में दिख रहा है कि बदमाश 30-40 सेकेंड तक गैंगस्टर राजू पर फायरिंग कर रहे हैं. सीकर एसपी के मुताबिक बदमाशों ने करीब 50 से 60 राउंड फायर किए. गोलियां लगने के बाद राजू ठेहट जमीन पर गिर गया. इसके बाद बदमाशों ने उसे चेक कि कहीं वो जिंदा तो नहीं है.

पुलिस के मुताबिक राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बीकानेर लूणकरनसर के रहने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है. गोदारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि, यह हमारे बड़े भाई आनदंपाल सिंह व बलबीर बानूड़ा की हत्या में शामिल था. जिसका बदला आज हमने इसे मौत के घाट उतार कर लिया है. इधर, पुलिस को बलबीर बानूड़ा के बेटे सुभाष बानूड़ा पर भी शक है. माना जाता है कि बीकानेर जेल में बंद बलवीर बानूड़ा की राजू ठेहट ने ही हत्या करवाई थी. जिसके चलते गैंगस्टर सुभाष दो साल से ठेहट को मारने की फिराक में था. हालांकि पुलिस की ओर से इसे लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है. बता दें सुभाष बानूड़ा और रोहित गोदारा की आपस में गहरी दोस्ती है.

वहीं घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति है. राजू के समर्थकों और संगठन वीर ताज सेना ने इस हमले के बाद सीकर बंद की घोषणा कर दी है. समर्थकों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक शव नहीं स्वीकारा जाएगा. न ही पोस्टमार्टम की अनुमति दी जाएगी.

मुख्य समाचार

राशिफल 20-09-2024: आज शुक्रवार को क्या कहते हैं आपके सितारे, जानिए

मेष- मेष वालों का दिन आर्थिक रूप से अच्छा...

उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार

देहरादून| सीएम पुष्कर सिंह धामी की उत्तराखंड को पर्यटन...

कोलकाता रेप और हत्या के मामले में आया बड़ा अपडेट, संदीप घोष का पंजीकरण रद्द

कोलकाता रेप और हत्या के मामले में केंद्रीय जांच...

Ind Vs Bang Ist Test: पहला दिन अश्विन-जडेजा के नाम, टीम इंडिया का स्कोर 339/6

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में खेले...

Topics

More

    उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार

    देहरादून| सीएम पुष्कर सिंह धामी की उत्तराखंड को पर्यटन...

    Ind Vs Bang Ist Test: पहला दिन अश्विन-जडेजा के नाम, टीम इंडिया का स्कोर 339/6

    टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में खेले...

    Related Articles