क्राइम

गुजरात: मोरबी हादसे में बीजेपी सांसद के 12 रिश्तेदारों की मौत

0
बीजेपी सांसद मोहन भाई कुंदरिया

गुजरात के मोरबी में हुए हादसे में 132 लोगों की मौत हुई है और 100 से ज्यादा घायल हैं। यहां बड़े स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. थलसेना, वायुसेना, नौसेना और एनडीआरएफ की टीमें राहत कार्य में जुटी हुई हैं.

इस बीच खबर मिली है कि इस हादसे में राजकोट से बीजेपी सांसद मोहन भाई कुंदरिया के भी 12 रिश्तेदारों की मौत हुई है. सांसद ने बताया कि इस हादसे में उनके जीजा के भाई की 4 बेटियों, 3 जमाई और 5 बच्चों की मौत हुई है.

उन्होंने बताया कि ये घटना बेहद दुखी करने वाली है. इस घटना में जिसकी भी गलती होगी, उसे बख्शा नहीं जाएगा. सांसद मोहन भाई कुंदरिया ने कहा कि इस घटना की सच्चाई सामने आकर रहेगी. पीएम मोदी लगातार इस मामले को देख रहे हैं और वह रातभर घटना की जानकारी फोन पर लेते रहे.

गुजरात के मोरबी में रविवार शाम को दर्दनाक हादसा हुआ था. यहां मच्छु नदी में बना केबल ब्रिज टूट गया था, जिससे कई लोग नदी में गिर गए थे. ये हादसा शाम को उस वक्त हुआ, जब लोग छठ की खुशियां मना रहे थे. हादसे में हुई मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है और घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, जिस समय ब्रिज टूटा, उस समय वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे.

गुजरात के मोरबी में हुए इस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत से पूरा राज्य हिल गया है. पीएम मोदी ने भी सोमवार के अपने कई कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया है. मोरबी में मच्छु नदी पर युद्ध स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आर्मी के 8 कॉलम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हैं. अब तक 177 लोगों को रेस्क्यू किया गया है. एनडीआरएफ की 2 टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं. आर्मी, एयरफोर्स और नेवी लगातार राहत कार्य कर रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version