कानपुर टेस्ट: दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन भी बर्बाद

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन भी बर्बाद हो गया. बारिश नहीं हुई, लेकिन वेट आउटफील्ड के चलते तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और आखिरकार ऑफिशियल्स ने तीसरे दिन के खेल को कॉल्ड ऑफ कर दिया है.

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे कानपुर टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है. एक भी ओवर फेंके बिना ही दिन को खत्म कर दिया गया है. बीसीसीआई ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. मगर, गौर करने वाली बात ये है कि पिछली शाम यानि शनिवार की शाम से ही कानपुर में बारिश नहीं हुई है. लेकिन, इसके बावजूद वहां मैच नहीं हो पाया, जो वाकई काफी निराशाजनक बात है.

सोशल मीडिया पर फैंस नाराजगी जता रहे हैं और ग्रीन पार्क स्टेडियम की सुविधाओं पर भी सवाल खड़े हो गए हैं. आखिर ग्रीन पार्क स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम कैसा है, जो इतने वक्त तक बारिश रुकने के बाद भी मैच नहीं खेला जा सका है. आपको बता दें, इससे पहले दूसरे दिन का खेल भी ऐसे ही धुल गया था.

कानपुर टेस्ट मैच के पहले दिन टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी का फैसला किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 35 ओवर बल्लेबाजी की, जिसमें 3 विकेट के नुकसान पर 107 रनों का स्कोर बनाया. हालांकि, फिर पहले दिन का खेल बारिश के चलते रुक गया था. अब तीन दिन खत्म हो चुके हैं और अब तक कुल 35 ओवर का खेल ही खेला जा सका है.

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का नतीजा आना मुश्किल है. यदि आखिरी के 2 दिन मैच होता भी है, तो जाहिर तौर पर उसका ड्रॉ पर खत्म होना तय रहेगा. अब सवाल उठता है कि यदि कानपुर टेस्ट मैच रद्द होता है या ड्रॉ पर खत्म होता है, तो किसे फायदा होगा? यदि ऐसा हुआ, तो टीम इंडिया टेस्ट सीरीज को 1-0 से जीत लेगी.

मुख्य समाचार

सरस्वती विद्या मंदिर भारतीय संस्कृति की शिक्षा दे रही है: सीएम धामी

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को श्री गोवर्धन...

प्रयागराज: सीएम योगी ने किया महाकुंभ मेले 2025 के लोगो का अनावरण

प्रयागराज पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने...

चमोली: चौखंबा से विदेशी महिला पर्वतारोही तीन दिन बाद सुरक्षित रेस्क्यू

चमोली| उत्तराखंड के चमोली जनपद के प्रसिद्ध चौखम्बा पर्वत...

Topics

More

    तुर्किये में आतंकी हमला, एयरोस्पेस और डिफेंस कंपनी के कैम्पस में विस्फोट

    अंकारा| तुर्किये की सरकारी एयरोस्पेस और डिफेंस कंपनी के...

    कौन होगा बीजेपी नया अध्यक्ष! इन नामों की हो रही चर्चा

    महाराष्ट्र और झारखंड के विधानसभा चुनाव अब नजदीक हैं....

    नैनीताल: गोलीबारी की घटना से दहला हल्दूचौड़, इस वजह से हुआ हंगामा

    नैनीताल| हल्दूचौड़ क्षेत्र में गोलीबारी की घटना की सूचना...

    Related Articles