गृहमंत्री अमित शाह को कोरोना, संपर्क में आए लोग करा ले अपनी जांच

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं.कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर मेदांता अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में कुछ लक्षण आए थे जिसके बाद टेस्ट कराया.


गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वो अपनी जांच कराएं और खुद को क्वारंटीन करें. उन्होंने यह भी कहा कि किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है. वो सभी से यह भी अपील करते हैं कि लक्षण दिखने पर ना घबराएं और अस्पताल में जांत कराएं. बचाव ही इसका इलाज है.

गृह मंत्री ने लिखा- “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.”

गृह मंत्री के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद तमाम नेता और प्रशंसक उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लिखा है- “अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है. कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है. आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है.”