अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-राजस्थान में ये ‘तमाशा’ बंद करवाएं पीएम मोदी

राजस्थान में चल रहे सियासी नाटक में हर रोज नए-नए मोड़ आ रहे हैं. शुक्रवार को गहलोत ने अपने खेमे को विधायकों को जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट किया और इस दौरान केंद्र सरकार पर भी जमकर वार किया. गहलोत लगातार कह रहे हैं कि बीजेपी उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है.

शनिवार को भी गहलोत ने एक बार फिर बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह विधायकों की खरीद-फरोख्त के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं. गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी को इस तमाशे पर रोक लगानी चाहिए.

गहलोत ने कहा, ‘मोदी जी को दो बार मौका दिया जनता ने, थाली बजवाई, ताली बजवाई, बैंड बजवाए.. लोगों ने उनकी बात पर भरोसा किया, ये बहुत बड़ी बात है. प्रधानमंत्री को चाहिए कि जो कुछ तमाशा हो रहा है राजस्थान के अंदर उसे बंद करवाएं. हॉर्स ट्रेडिंग के रेट बढ़ गए हैं.. और रेट बढ़ा दिए उन्होंने, बताइए क्या तमाशा चल रहा है. आज हर नागरिक का कर्तव्य है…’

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को निशाने पर लेते हुए गहलोत ने कहा, ‘गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम संजीवनी सहकारी समिति (कथित घोटाला) में आया है. कोर्ट ने मामले में निर्देश भी दिया है. उन्हें नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.