सुशांत सिंह सुसाइड केस में एफआईआर होने के बाद पहली बार सामने आईं रिया चक्रवर्ती, दिया ये बयान

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक्टर के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती , उनकी मां संध्या चक्रवर्ती , पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद मामले की जांच करने के लिए पटना पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है. मुंबई पहुंचने के बाद पटना पुलिस की टीम रिया चक्रवर्ती के आवास पहुंची थी. लेकिन, अभी तक पटना पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ नहीं कर पाई है. मामला दर्ज होने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती गायब हैं.

हालांकि, एफआईआर दर्ज होने के बाद अब पहली बार रिया चक्रवर्ती सामने आई हैं और सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयान दिया है. अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने भगवान और न्याय पर विश्वास जताया है. एक्ट्रेस ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह सफेद सूट में नजर आ रही हैं. वीडियो में रिया कह रही हैं- ‘मुझे भगवान और देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है. मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा. सत्यमेव जयते. सच बाहर आकर रहेगा.

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. अपनी प्राथमिकी में एक्टर के पिता ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित उनके पूरे परिवार पर सुशांत को ब्लैकमेल करने, उनकी मेडिकल रिपोर्ट्स चुराने सहित उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं.