हार्दिक पंड्या बने पिता, नताशा स्टानकोविच ने दिया बेटे को जन्म

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर बहुत बड़ी खुशखबरी आई है. हार्दिक पंड्या गुरुवार दोपहर पिता बन गए. पंड्या की मंगेतर अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच ने बेटे को जन्म दिया है. पंड्या ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बेटे के हाथ की एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में पंड्या ने बेटे का हाथ थामा हुआ है. बता दें हार्दिक पंड्या ने 1 जनवरी को अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच से सगाई कर ली थी और फिर लॉकडाउन के दौरान पंड्या ने फैंस से नताशा के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी भी शेयर की और आज टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर पिता बन गया है.

बता दें लॉकडाउन के दौरान नताशा और हार्दिक पंड्या की कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुई थी. जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था. प्रेग्नेंट होने के बाद नताशा ने भी बेबी पंप के साथ फोटो शेयर की थी.

पंड्या के पिता बनने की खबर के बाद उन्हें चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं. उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी इस मौके पर उन्हें बधाई दी. इसके अलावा केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने भी पंड्या को पिता बनने पर बधाई दी.

बता दें हार्दिक पंड्या पिछले एक साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पंड्या को लोअर बैक इंजरी हो गई थी जिसके चलते उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी. पंड्या ने आखिरी इंटरनेशनल मैच 22 सितंबर 2019 को बेंगलुरु में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. उन्हें इसी साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वापसी का मौका मिला था लेकिन कोरोना की वजह से सीरीज को स्थगित कर दिया गया. बता दें अब हार्दिक पंड्या अगले महीने से आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. पंड्या मुंबई इंडियंस टीम का एक अहम हिस्सा हैं.

पंड्या के करियर की बात करें तो उन्होंने 11 टेस्ट में 31.29 की औसत से 532 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक भी शामिल है. 54 वनडे में उनके नाम 29.90 की औसत से 957 रन हैं. 40 टी20 में पंड्या ने 310 रन बनाए हैं. पंड्या ने 17 टेस्ट, 53 वनडे और 38 टी20 विकेट लिये हैं.