टेस्‍ट र‍िपोर्ट में अराध्या और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को हुआ कोरोना, जया बच्‍चन सुरक्ष‍ित

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के अलावा अब बच्चन परिवार में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इससे पहले अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को शनिवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था. फिलहाल दोनों नानावती अस्पताल में एडमिट हैं जहां इनका इलाज चल रहा है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की दूसरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ उनके बंगले ‘जलसा’ में ही मौजूद हैं.

अमिताभ बच्चन की बीते शनिवार को तबियत खराब होने के बाद उन्होंने अस्पताल में अपनी जांच करवाई थी और इस दौरान रैप‍िड टेस्‍ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद बच्चन परिवार के सभी सदस्यों की जांच की गई जिसमें अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे जबकि जया बच्चन, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद परिवार का दूसरा टेस्ट किया गया.

सूत्रों के अनुसार दूसरे टेस्ट में बिग बी और जूनियर बच्चन अभिषेक तो कोरोना पॉजिटिव पाए ही गए साथ ही ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी संक्रमित पाए गए हैं. जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शनिवार शाम को बिग बी ने खुद कोरोना संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी थी और साथ ही बताया था कि परिवार के अन्य सदस्यों की भी जांच की जा रही हैं. उन्होंने उन सभी लोगों को टेस्ट कराने की सलाह दी थी जो बीते 10 दिन में उनके संपर्क में आए हैं.

बच्चन परिवार के सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही फैंस से लेकर मनोरंजन जगत की हस्तियों तक प्रार्थनाओं और चिंता जाहिर करने का सिलसिला शुरु हो गया. एक बार फिर लोगों को उस दौर की याद आ गई जब कुली फिल्म के दौरान चोट लगने से अमिताभ बच्चन की जान पर संकट आ गया था और लाखों- करोड़ो लोग उनके स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे थे.

इसके बाद सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन ने भी लोगों से धैर्य रखने और खुद को सुरक्षित रखने की अपील की थी. इस बीच वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए बीएमसी की टीम भी फिल्म जगत के महानायक के बंगले को सैनिटाइज करने के लिए पहुंची थी.