असम राइफल्स ने अरुणाचल प्रदेश में ​बड़ा हमला किया नाकाम, 6 उग्रवादी ढेर

अरुणाचल प्रदेश में ​बड़ा हमला करने के फिराक में घुसे 6 उग्रवादियों को असम राइफल्स ने मार गिराया. मारे गए उग्रवादियों के पास से इतना गोला बारूद बरामद हुआ है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये उग्रवादी किसी बड़ी जंग को अंजाम देने के फिराक में थे. असम राइफल्स की ओर से चलाए गए इस ऑपरेशन में एक जवान भी घायल हुआ है, जिसे अस्पाल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक असम राइफल्स को खुफिया जानकारी मिली थी जनरल क्षेत्र के खोंसा (पूर्व तिनसुकिया से लगभग 50 किलोमीटर दूर) कुछ उग्रवादी छुपे हुए हैं. जानकारी के आधार पर असम राइफल्स ने दो टीम तैयार की और इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. खबर है कि सुबह करीब साढ़ें 4 बजे दोनो ही टीम ने एक साथ उग्रवादियों पर हमला बोल दिया. इस दौरान 6 उग्रवादियों से मार गिराया गया.

उग्रवादियों के पास से काफी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है.असम राइफल्स के सूत्रों के मुताबिक उग्रवादियों के पास से इतना गोला बारूद बरामद हुआ है, जिससे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अरुणाचल प्रदेश में कितनी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे.

बता दें कि इस ऑपरेशन में असर राइफल्स का एक जवान घायल हो गया है. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति समान्य बताई जा रही है. अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.