कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. जबकि सेना का एक जवान घायल हो गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के आरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया.

अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाकर्मी जब इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे, तो आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें आज दोपहर एक आतंकी मारा गया और शाम को भी सुरक्षा बलों ने एक अज्ञात आतंकी ढेर कर दिया. इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है. उन्होंने कहा कि गोलीबारी के दौरान सेना का एक जवान घायल हो गया. से अस्पताल ले जाया गया है. उन्होंने कहा कि अंतिम जानकारी मिलने तक मुठभेड़ जारी थी.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की शामत आ चुकी है. आतंकियों को जम्मू-कश्मीर से पूरी तरह से खत्म करने के भारतीय सुरक्षाबलों के अभियान में डोडा जिले का नाम भी शामिल हो गया. कश्मीर में आतंक का गढ़ माने जाने वाले त्राल सेक्टर के बाद भारतीय सुरक्षाबलों को डोडा जिले में बड़ी कामयाबी हासिल की है. कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मारे जाने की खबर के साथ ही डोडा जिले को आतंकी मुक्त होने का ऐलान कर दिया है.