उत्तराखंड में मिलें 66 नए लोग कोरोना पॉजिटिव, 2900 के पार पहुंचा आंकड़ा

उत्तराखंड में इस वक्त की बड़ी खबर ये है कि उत्तराखंड में बुधवार को 66 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 2947 पहुंच चुका है.

बुधवार को उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से पांच, हरिद्वार जिले से दो, चंपावत जिले से दो, देहरादून जिले में 20, नैनीताल जिले में 22, टिहरी गढ़वाल में चार, उधम सिंह नगर जिले में दो और उत्तरकाशी जिले में 9 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं.

अच्छी खबर यह है कि उत्तराखंड में रिकवरी रेट लगातार सुधर रहा है. इसके साथ ही कंटेनमेंट जोन की संख्या भी लगातार घटती जा रही है. बुधवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक जहां 66 लोग कोरोना सपॉजिटिव मिले, वहीं 86 लोगों ने कोरोनावायरस को मात दी और अपने घर लौटे हैं.

इसके साथ ही उत्तराखंड में अब तक 2317 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. दुख की बात यह भी है कि उत्तराखंड में अब तक 41 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

Uttarakhand reports 66 new #COVID19 positive cases till 7 pm today; taking the total number of cases to 2947: State Control Room COVID19 pic.twitter.com/VkHunhtAPr— ANI (@ANI) July 1, 2020