वेटरन कोरियोग्राफर सरोज खान का कोविड 19 टेस्ट निगेटिव, जल्द हो सकती हैं डिस्चार्ज

बॉलीवुड की वेटरन कोरियोग्राफर सरोज खान को बीती रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सांस लेने में आ रही परेशानी का सामना करने के बाद सरोज खान को बांद्रा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी बिगड़ती हालत को देखकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित हैं. अब उनका कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ गई है. खबरों की मानें तो उनका कोविड -19 का टेस्ट निगेटिव निकला.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, उनके परिवार के करीबी सूत्र ने बताया है कि 71 वर्षीय कोरियोग्राफर को शनिवार को बांद्रा के गुरु नानक अस्पताल में ले जाया गया. उसके अस्पताल में भर्ती होने के बाद, एक अनिवार्य कोविद -19 परीक्षण किया गया था, जो नकारात्मक निकला. हालांकि वह अब ठीक हैं. उनके करीबी सूत्र के अनुसार, एक दो दिन में वह किसी भी टाइम डिस्चार्ज हो सकती हैं.

71 साल की सरोज खान पिछले 40 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. वह बॉलीवुड में दो हजार से भी ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ कर चुकी हैं. उनका असली नाम निर्मला किशनचंद्र संधु सिंह नागपाल था. बंटवारे के बाद उनका परिवार भारत आ गया था. उन्होंने तीन साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट श्‍यामा नाम से डेब्यू किया था. सरोज खान की शादी महज 13 साल की उम्र में हो गई थी. उन्होंने 43 साल के डांस मास्टर बी सोहनलाल से शादी करने के लिए इस्लाम कबूल कर लिया था. बी सोहनलाल की इससे पहले भी शादी हो चुकी थी, वह चार बच्चों के पिता थे.