मुंबई के मानखुर्द के स्क्रैप कपाउंड में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड

मुंबई के मानखुर्द के एक स्क्रैप कपाउंड में मंगलवार को भीषण आग लग गई, यह आग मानखुर्द-घाटकोपर लिंक रोड पर स्थित गोदाम में लगी है. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि कबाड़ और खाली पड़े तेल के ड्रमों में आग लगी है. उन्होंने बताया कि दमकल विभाग की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. बताया जा रहा है कि कि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर हैं और आग पर काबू पाने को लेकर जरुरी कवायद जारी है मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह स्थानीय लोगों ने गोदाम से आग की लपटों को उठता देख पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया.

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कि गोदाम में आग की लपटें काफी तेज हैं और सामान तेजी के साथ जल रहा है.

भीषण आग लगने की खबर मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग को बुझाने की कोशिश कर रही हैं बताया जा रहा है कि यह आग लेवल तीन की है, जिसकी वजह से इसपर काबू पाने में काफी मुश्किल हो रही है. मुंबई फायर ब्रिगेड के मुताबिक आग यहां रखे स्क्रैप मैटीरियल और वेस्ट ऑयल ड्रम तक सीमित है. यह पूरा गोदाम तकरीबन 15000 स्क्वॉयर फीट इलाके में फैला बताया जा रहा है वहीं फायर फाइटर्स आग को बुझाने की कोशिश कर रहे हैं.