उत्तराखंड में मिले 60 नए मामले, प्रदेश संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1145 पहुंचा

गुरुवार को उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1145 पहुंच चुका है. गुरुवार को 4 जून को दोपहर 2 बजे पर जारी स्वास्थ्य विभाग की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1145 पहुंच गया है. गुरुवार को आये ताजा आंकड़ों के मुताबिक 2 बजे तक उत्तराखंड में 60 नए केस कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं.

सबसे चिंताजनक बात यह है कि उत्तराखंड में करीब कोरोना वायरस की 7000 सैंपल रिपोर्ट ऐसी है जिनके टेस्ट रिजल्ट आने का इंतजार हो रहा है. आज देहरादून से 35, नैनीताल से 10, टिहरी गढ़वाल से 10, पौड़ी गढ़वाल से 4 और उत्तरकाशी जिले से एक मामला सामने आया है.

खतरे की बात यह है कि देहरादून की निरंजनपुर सब्जी मंडी में गुरुवार को कुल मिलाकर 21 कोरोनावायरस संक्रमित मामले सामने आए हैं. इससे संक्रमण का खतरा और भी ज्यादा बढ़ गया है. देहरादून के हालात कुछ ठीक नहीं है और यहां कोरोनावायरस संक्रमण के मामले बढ़ कर 323 पहुंच गए हैं.

आगे देखिये स्वस्थ्य विभाग की रिपोर्ट-

स्वास्थ्य विभाग की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1145 पहुंच गया है. आ जाए ताजा आंकड़ों के मुताबिक उत्तराखंड में 60 नए केस कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं. सबसे चिंताजनक बात यह है कि उत्तराखंड में करीब 7000 सैंपल रिपोर्ट ऐसी है जिनके आने का इंतजार हो रहा है. आगे देखिए हर जिले से कोरोनावायरस संक्रमण के लेटेस्ट आंकड़े..

देहरादून से 35 नैनीताल से 10, टिहरी गढ़वाल से 10, पौड़ी गढ़वाल से 4 और उत्तरकाशी जिले से एक मामला सामने आया है.