कांग्रेस के सीनियर नेता संजय झा भी कोरोना वायरस की चपेट, खुद को किया क्वारंटीन

देश में कोरोना वायरस के केस बढ़ते ही जा रहे हैं और तमाम लोग इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं वहीं अब कांग्रेस के सीनियर नेता संजय झा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं, उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी.

संजय झा ने शुक्रवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं और किसी तरह का लक्षण नहीं दिखने की वजह से एक सप्ताह से ज्यादा समय तक वह होम क्वारंटीन रहेंगे.

उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में संक्रमण के खतरे को कम करके नहीं देखें. झा ने एक ट्वीट में कहा, ‘मै कोविड-19 से संक्रमित हूं. मुझमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं इसलिए मैं अगले 10-12 दिन तक घर पर ही पृथक वास में रहूंगा. कृपया एक-दूसरे से संक्रमित होने के खतरे को कम करके नहीं देखें क्योंकि हम सब ही लाचार हैं, अपना ध्यान रखें’

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है तो वहीं संजय झा की तबियत को लेकर पूर्वी कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा कि आप ख्याल रखें और जल्दी ठीक हों ऐसी आशा है.

गौरतलब है कि पिछले 24 घंटों में भारत में सबसे अधिक 6654 कोविड-19 मामले और 137 मौतें हुईं. देश में अब कुल मामलों की संख्या 125101 है, जिनमें 69597 सक्रिय मामले और 3720 मौतें शामिल हैं.