यूपी: रामपुर में शिवसेना नेता अनुराग शर्मा की गोली मारकर हत्या


बुधवार को यूपी के जनपद रामपुर में अज्ञात हमलावरों ने शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि अनुराग शर्मा घर के बाहर टहल रहे थे इसी दौरान पीछे से आए अज्ञात हमलावरों ने पीठ में दो गोली मार दीं और फरार हो गए. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात के बाद से परिवार के लोगों में कोहरा मचा हुआ है. गंभीर हालत में अनुराग शर्मा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना से आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ सिटी विद्या किशोर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. हंगामा कर रहे समर्थकों को समझाकर शांत कराया. तीन दर्जन मुकदमें दर्ज हैं एसपी शगुन गौतम ने कहा कि शिवसेना नेता के हत्यारों की तलाश की जा रही है.

घटनास्थल और आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है ताकि हत्यारों का पता लगाया जा रहा है. एसओजी समेत पुलिस की तीन टीमें लगी हैं. गौरतलब है कि शिवसेना नेता अनुराग शर्मा पर मर्डर, डकैती समेत करीब तीन दर्जन मुकदमे थे. हिस्ट्रीशीटर होने के बावजूद वह राजनीति में काफी सक्रिय था. उनकी पत्नी अपने वार्ड से कई बार से लगातार सभासद हैं.