उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मिले चार नए मामले, प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 96 हुई

सोमवार को उत्तराखंड में कोरोना वायरस के चार नए मामले सामने आए हैं. प्रदेश में देहरादून जिले में दो, जबकि एक- एक संक्रमित मरीज नैनीताल और उत्तरकाशी जिले में हैं. देहरादून में दो मरीजों में एक 60 वर्षीय महिला है, जो अपने पति के साथ मुंबई से वापस देहरादून आई थीं. परिवार सहित मुम्बई से दून लौटी एक प्रवासी महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है. राजधानी में मिला दूसरा युवक भी मुंबई से वापस देहरादून आया था.

तीसरा मामला नैनीताल जिले का है. 20 वर्षीय युवती नई दिल्ली से लौटी थी. उसके सैंपल की जांच वायरोलाजी लैब भेजे गए थे और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. तीसरा मामला उत्तरकाशी जिले का है. 26 वर्षीय युवक गुरुग्राम से लौटा था. उसके सैंपल ऋषिकेश एम्स भेजे गए थे जहां वो संक्रमित पाया गया है. इसके साथ ही अब उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 96 पहुंच गया है.

अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस 02,देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस 47,हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस 07, नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस 16,पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस 02, ऊधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस 19 और उत्तरकाशी में दो मामले सामने आया है. उत्तराखंड में 6 ऐसे जिले हैं जहां कोरोना वायरस का एक भी मामला सामने नहीं आया है. इस लिस्ट में बागेश्वर, चंपावत, रुद्रप्रयाग, चमोली, टिहरी और पिथौरागढ़ शामिल है.