पुलिस द्वारा एक युवक को मास्क लगाने की सलाह देना भारी, फावड़े से किया हमला, एक युवक गिरफ्तार- चार फरार

उत्तराखंड के ऊधमिसंह नगर में बेरिया दौलत क्षेत्र में गश्त के दौरान सड़क पर बिना मास्क घूम रहे युवकों को मास्क लगाने की सलाह देना भारी पड़ गया. इससे युवक गुस्से से भर गए और एक ने फावड़े से दरोगा पर हमला कर दिया, जिसमें दरोगा बाल बाल बच गए.

पुलिस टीम ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया जबकि चार अन्य युवक मौके से फरार हो गए. शनिवार रात को बेरिया दौलत पुलिस चौकी इंचार्ज प्रकाश चंद पुलिस और चिकित्सा टीम के साथ गांव बेरिया दौलत, कल्याणपुरी मार्ग पर एक शिकायत के आधार पर होम क्वारंटीन किए लोगों की चेकिंग के लिए जा रहे थे.
रास्ते में सड़क पर कुछ युवक बिना मास्क के खड़े थे. चौकी इंचार्ज ने घर से बाहर बिना मास्क के निकलने पर कड़ी हिदायत देकर उन्हें खदेड़ दिया. इस पर एक युवक ने फावड़े से दरोगा पर हमला कर दिया, जिसमें दरोगा बाल-बाल बच गए.

आरोप है कि युवकों ने गालीगलौज भी की. पुलिस ने घेराबंदी कर गांव कल्याणपुरी निवासी गुरुसेवक को गिरफ्तार कर लिया. खबर मिलते वहां लोगों की भीड़ लग गई. पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया. चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपी गुरुसेवक सिंह और चार अन्य के खिलाफ धारा 188, 269, 270 120, 186, 353, 504, 506 और 307 में केस दर्ज कर लिया गया है.