रियाज नायकू की मौत से घबराया सैयद सलाहुद्दीन, माना भारत का पलड़ा भारी है-देखे वीडियो

जम्मू कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर रियाज नायकू की मौत भारत के लिए बड़ी कामयाबी रही वहीं पाकिस्तान के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है, पाकिस्तान के भारत के कश्मीर में आतंक को फैलाने के एजेंडे को इससे खासा नुकसान हुआ है। इस बात की तस्दीक हिजबुल मुजाहिदीन के चीफ सैयद सलाहुद्दीन ने खुद की है इस बात एक वीडियो सामने आया है.

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने इससे संबधित एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सलाहुद्दीन किसी सभा को संबोधित करता दिख रहा है, सलाहुद्दीन खासा बौखलाया हुआ है और रियाज नायकू की शहादत की बात करता दिख रहा है.

ये वीडियो पाकिस्तान की एक सभा का बताया जा रहा है जिसमें वो हंदवाड़ा मुठभेड़ को लेकर भी बात करता दिख रहा है वो सुरक्षा बलों द्वारा कश्मीर में आतंकवाद विरोधी अभियानों के बारे में बोलते हुए कह रहा है कि भारतीय सेना का पलड़ा भारी है.

सलाहुद्दीन का बयान सुरक्षाबलों द्वारा हिजबुल के मुख्य कमांडर रियाज नाइकू को सेना के ऑपरेशन में मारे जाने के बाद आया है,ऑपरेशन ‘जैकबूट’ की निगरानी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने की थी. पुलवामा में बेगपोरा इलाके में भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा चलाए गए घंटों के ऑपरेशन में नाइकू का सफाया कर दिया गया था.