पीएम मोदी ने दिया संकेत, देश में बढ़ सकती है लॉकडाउन की अवधि

देश में कोविड-19 के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार लॉकडाउन की अवधि बढ़ा सकती है. बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विपक्ष के नेताओं के साथ बातचीत की और इस बातचीत में लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत मिले.

इस बैठक में शामिल होने वाले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि कोरोना वायरस के खतरे को को देखते हुए सरकार लॉकडाउन की अवधि जो 14 अप्रैल को समाप्त हो रही है, उसे बढ़ा सकती है. पीएम मोदी 11 अप्रैल को राज्य के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई इस सर्वदलीय बैठक  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखते हुए सभी ये विचार से यह संभव नहीं है कि लॉकडाउन को 14 अप्रैल को खत्म कर दिया जाए. पीएम मोदी ने कहा कि वह मुख्यमंत्रियों से इस विषय में बात करेंगे लेकिन यह मुश्किल प्रतीत हो रहा है कि लॉकडाउन को जल्द ही खत्म किया जा सके.

प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस से पहले और उसके बाद का जीवन बिल्कुल भी एक सा नहीं रहेगा. पीएम मोदी ने राजनेताओं से कहा कि कोरोना वायरस के खत्म होने के बाद कई व्यावहारिक, सामाजिक और व्यक्तिगत बदलाव होंगे.