कोरोना वायरस से न्यूयार्क में भारतीय-अमेरिकी पत्रकार ब्रह्म कांचीबोटला का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

दुनिया के तमाम देशों में कोरोना का कहर बरपा हुआ है, भारत में इससे निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है वहीं अमेरिका में तो इसके भारी तबाही मचा रखी है वहां पर कोरोना वायरस से मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. इसके न्यूयॉर्क शहर में कोरोना से सबसे ज्यादा मौतें हो रही हैं. पिछले 24 घंटों में न्यूयॉर्क में कोरोना वायरस से 731 लोगों की मौत हो गई है.

वहीं अमेरिका के न्यूयॉर्क में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते एक भारतीय-अमेरिकी पत्रकार ब्रह्म कांचीबोटला (Brahm Kanchibotla) का निधन हो गया. भारतीय-अमेरिकी पत्रकार ब्रह्म कांचीबोटला न्यूयॉर्क में खतरनाक कोरोना वायरस के चपेट में आ गए थे, जिससे सोमवार की सुबह उनका निधन हो गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय-अमेरिकी पत्रकार ब्रह्म कांचीबोटला के निधन पर शोक जताया है.उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ब्रह्म कांचीबोटला को श्रद्धांजलि दी है।

पिछले 23 मार्च को ब्रह्म कांचीबोटला में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए थे बाद में उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी वो 31 मार्च से वेंटिलेटर पर थे.

गौरतलब है कि न्यूयॉर्क में कोरोना वायरस से अभी तक 5489 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं अमेरिका में 10,000 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं. अमेरिका में कोरोना से पॉजिटिव केस 3,60,000 से ज्यादा हैं.