लॉकडाउन में पुलिस के ड्रोन को देख पेड़ के पीछे छिप गया शख्स और फिर…देखें Viral Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) किया गया है. सरकार ने पुलिस को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस बाहर फालूत घूमने वालों पर कार्रवाई कर रही है. केरल पुलिस (Kerala Police) ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को पकड़ने के लिए गजब का इंतजाम किया है. उन्होंने कई ड्रोन तैनात किए हैं. केरल पुलिस (Kerala Police) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है, जहां ड्रोन को देखकर लोग घर की तरफ भागते नजर आ रहे हैं.

केरल पुलिस ने 2016 में वायरल हुए #TracerBulletChallange में भाग लिया और मजेदार कमेंट्री के साथ वीडियो शेयर किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्रोन बाहर घूम रहे लोगों के ऊपर पहुंचता है. एक शख्स ड्रोन को देखकर नारियल के पेड़ के पीछे छिप जाता है. फिर वो मुंह पर कपड़ा डालकर भाग निकलता है.

देखें Video:

बता दें, पुलिस ड्रोन कैमरे से उन लोगों पर कार्रवाई कर रही है जो बाहर झुंड बनाकर बैठे हैं या घूम रहे हैं. पुलिस फोटोग्राफ के जरिए बाहर घूम रहे लोगों पर कार्रवाई कर रही है. केरल के अलावा कई शहरों में पुलिस ड्रोन का सहारा ले रही है.

देश में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5,194 हो गई और इस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 149 पर पहुंच गया. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बताया कि कोविड-19 के ऐेसे मामले जिनमें इलाज चल रहा है उनकी संख्या 4,643 है, 401 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है. एक मामले में मरीज दूसरे देश में चला गया, कुल मामलों में से 70 विदेशी नागरिक हैं.