दिल्ली पुलिस तक पहुंचा कोरोना वायरस, एएसआई की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

दिल्ली पुलिस के एक सहायक सब-इंस्पेक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. रिपोर्ट आते ही दिल्ली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मामले के सामने आते ही उस कालकाजी पुलिस कालोनी को सील कर दिया गया है, जहां एएसआई रहता है.

दक्षिण पूर्वी दिल्ली जिला के एक आला पुलिस अफसर ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव एएसआई की उम्र 49-50 साल के आसपास है. पीड़ित को फिलहाल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कोरोंटाइन किया गया है. जबकि पत्नी और बच्चों को घर में ही एहतियातन क्वारेंटीन कर दिया गया है.

जिला पुलिस सूत्रों और कालकाजी पुलिस कालोनी में ही रहने वाले एक पुलिसकर्मी के मुताबिक, सहायक सब इंस्पेक्टर कई दिन से अवकाश पर था. उसे बुखार खांसी की शिकायत हुई थी. जब संदेह होने पर जांचें कराई गई तो दो दिन पहले ही रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव की निकली.

इस बारे में दिल्ली पुलिस मुख्यालय के आला अफसरों को भी बता दिया गया है. साथ ही एहतियातन कालकाजी पुलिस कालोनी को भी सील कर दिया गया है. जिला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, इस परेशानी की घड़ी में पूरा महकमा पीड़ित के साथ खड़ा है. हम लोग पीड़ित परिवार का पूरा ख्याल रख रहे हैं.

कालकाजी थाना पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कालोनी में आने जाने वालों पर फिलहाल पूर्ण पाबंदी रहेगी. कालोनी को स्वास्थ्य विभाग की टीमों की निगरानी में निरंतर सेनेटाइज भी कराया जा रहा है. सहायक सब इंस्पेक्टर फिलहाल दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक यूनिट में तैनात बताया जाता है.