राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, ताली बजाने और टॉर्च जलाने से नहीं भागेगा कोरोना

पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस की चपेट में है. 2600 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 68 लोगों की मौत हो चुकी है। आलम ये है कि यह आंकड़ा काफी तेजी से लगातार बढ़ता जा रहा है.

कोरोना वायरस को हराने के लिए सरकार लगातार कोशिश कर रही है. इसलिए, देश में 21 दिनों का लॉकडाउन भी किया गया है. इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ताली बजाने और टॉर्च जलाने से कोरोना वायरस नहीं भागेगा.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए भारत पर्याप्त संख्या में टेस्टिंग नहीं कर रहा है. लोगों से ताली बजवाने और आसमान में टॉर्च जलवाने से यह समस्या दूर होने वाली नहीं है. राहुल गांधी ने कहा कि इस वायरस को लेकर सरकार जो प्रयास कर रही है वह काफी नहीं है.

राहुल गांधी ने यहां तक कहा है कि प्रधानमंत्री को कोई परवाह तक नहीं है. राहुल गांधी ने ट्वीट के साथ एक टेंपलेट भी शेयर किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि भारत पर्याप्त जांचें नहीं कर रहा है. टेंपलेट में तमाम देशों में प्रति 10 लाख आबादी पर होने वाले टेस्ट का आंकड़ा देते हुए भारत में इसकी कम संख्या पर सवाल उठाया गया है. पूछा गया है कि भारतीयों की इतनी कम जांच क्यों हो रही है?

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने पिछले दिनों जनता कर्फ्यू के दिन देशवासियों से शाम 5 बजे 5 मिनट तक कोरोना के खिलाफ जंग के नायकों के प्रति सम्मान के तौर पर ताली, थाली बजाने की अपील की थी. वहीं, सामूहिकता के इजहार के लिए रविवार को रात 9 बजे लाइट बंद कर 9 मिनट तक मोमबत्ती, टॉर्च और फ्लैश लाइट जलाने की अपील की गई है.