कनिका कपूर की सेहत में आया सुधार, पांचवीं कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पिछले एक महीने से कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. चार टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद अब पांचवी बार कनिका का टेस्ट निगेटिव आया है। हालांकि, अभी उन्हें कुछ वक्त तक अस्पताल में रहना होगा.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कनिका कपूर का पांचवा कोविड 19 टेस्ट निगेटिव आया है. हालांकि, अभी उनका एक और टेस्ट हुआ है. जब तक इसका टेस्ट निगेटिव नहीं आता तो लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में ही रहना होगा.

मीडिया के साथ बातचीत में लखनऊ के पीजीआईएमएस हॉस्पिटल के डॉक्टर आरके धीमान ने बताया था कि-‘कनिका की हालत में सुधार आ रहा है. फिलहाल वह खाना खा रही हैं. उन्हें फिलहाल एक हफ्ते के लिए और अस्पताल में भर्ती किया जा सकता है.’

आपको बता दें कि 20 मार्च को पहली बार कनिका कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं और तब से अब तक डॉक्‍टर्स पांच बार उनकी जांच कर चुके हैं. आपको बता दें कि कोरोना से संक्रमित मरीज का हर 48 घंटे बाद सैंपल लिया जाता है.

कनिका कपूर के खिलाफ यूपी पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज की है. कनिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 269 और 270 के तहत मामला दर्ज हुआ है जिसमें उन्हें 6 महीने की जेल की सजा या जुर्माना या फिर दोनों ही हो सकता है.