भारत में कोरोना वायरस के जरिए हमले की साजिश रच रहा आईएसआईएस

इस्लामिक आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के निशाने पर एक बार फिर भारत है. लेकिन इस बार बम-बंदूक के बजाए कोरोना वायरस के जरिए हमले की साजिश रची जा रही है. कोरोना वायरस को भारत में फैलाकर नुकसान पहुंचाने की साजिश है। खुफिया रिपोर्ट के आधार पर दिल्ली पुलिस को अलर्ट किया गया है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट किया गया है. खुफिया रिपोर्ट के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कहा है कि कोरोना वायरस प्रकोज के जरिए आईएसआईएस के गुर्गे भारत को निशाना बना सकते हैं.

ऐसे में दिल्ली में दिल्ली में कानून व्यवस्था को मजबूत किया जाए. स्पेशल सेल के अलर्ट के बाद विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस कर्मियों की नियुक्ति कर दी गई है. स्पेशल सेल के दिल्ली पुलिस उपायुक्त के अलर्ट के बाद बेरिकेटिंग बढ़ा दी गई है. इसके अलावा फील्ड स्टाफ को भी अलर्ट किया गया है.

निजामुद्दीन मरकज सभा में शामिल होने वाले 48 विदेशियों के छुपे होने की जानकारी मिली है. दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले की पाँच मस्जिदों में विदेशी ठहरे हुए हैं. जिसके बाद दिल्ली पुलिस और जिला मजिस्ट्रेट की तरफ से कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है. सूत्रों के मुातबिक कोरोना संक्रमित लोगों को आईएसआईएस दिल्ली भेज सकता है. इसके अलावा सार्वजनिक स्थानों पर पहुंचाकर कोरोना वायरस को फैलाने की साजिश रच सकता है.