MP: दिग्विजय से मिलना तो दूर देखना भी पसंद नहीं करते बागी विधायक – शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष वी. डी. शर्मा ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर तंज कसा है. दोनों नेताओं ने कहा कि बेंगलुरू में डेरा डाले कांग्रेस के विधायक तो दिग्विजय सिंह को देखना तक पसंद नहीं करते. दोनों नेताओं ने सीहोर में संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा, “पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, जिन्होंने मध्यप्रदेश का बंटाधार किया था, आज अपनी हुडदंग गैंग लेकर बेंगलुरू पहुंच गए हैं.

भाजपा ने पहले ही कहा था कि इस सरकार को गिराएंगे नहीं. भाजपा को 109 और कांग्रेस को 114 सीटें मिली. हम चाहते तो उसी दिन सरकार बनाने के प्रयास कर सकते थे. हमने तय किया कि वोट भले ही हमारे ज्यादा है, मगर सीटें जिसकी ज्यादा है वह सरकार बनाए. कांग्रेस सरकार अपने अंतर्विरोधों के कारण गिर जाए तो कुछ नहीं किया जा सकता है.”

उन्होंने कहा, “दिग्विजय सिंह बेंगलुरू गए विधायकों से मिलना चाहते हैं. जबकि वही विधायक कह रहे हैं कि हम दिग्विजय सिंह से बात करना तो दूर देखना भी पंसद नहीं करते हैं.” पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, “कांग्रेस ने परिवार के सदस्यों को मंत्रिमंडल में ले लिया. बेटा-भतीजा सब शामिल हो गए. वरिष्ठों की किसी ने नहीं सुनी और आरोप हम पर लगाते हैं.”

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा, “कांग्रेस की हुड़दंग गैंग ने प्रदेश सहित बेंगलुरू में भी जाकर विधायकों पर दबाव बनाने का प्रयास किया है. हमारे कार्यकर्ता अपनी शक्ति और क्षमता के आधार पर केवल लड़ाई लड़ना नहीं जानते, बल्कि इन्हें ठीक से जवाब देना भी जानते हैं. हम सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास रखते हैं. न्यायालय का जो आदेश होगा, पार्टी उसका परिपालन करेंगी.”

साभार: खबरएनडीटीवी