राशिफल 17-03-2020 : किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन मंगलवार, जानिए

मेष-: आपको कुछ उत्साहपूर्ण समाचार मिलेगा. आपकी सच्चाई पुनर्जीवित होगी और आपको शुभकामनाएं मिलेंगी! आज के मेष राशिफ़ल के मुताबिक, आपके पुराने दोस्त के यहाँ की यात्रा या किसी नए शौक की शुरुआत संभव है. आपके काम के माहौल में आपको काम करने वाले के साथ समझौता करना और काम के माहौल को बदलना होगा. फंड और स्वास्थ्य शानदार स्थिति में होंगे, मेष दैनिक राशिफल कहता है. एक चौंकाने वाली धन संबंधी वापसी संभव है.

वृष-: आपके पास अपने कार्यस्थल में हाल की उपलब्धियों के साथ खुश होने का मौक़ा होगा. आज का वृषभ राशिफल सलाह देता है कि अपनी सफलता में अपने सहकर्मी के प्रयासों की उपेक्षा न करें. कुछ उत्साही समाचार आपके वित्तीय मोर्चे पर है. एक आकर्षक भूमि सौदा आज हो सकता है. मौद्रिक वृद्धि दिन के लिए उपयोगी होगी और आपके पास अपने पिछले प्रयासों के कारण कुछ अतिरिक्त धन होगा. आपकी शारीरिक स्थिति और सामान्य स्वास्थ्य आज शानदार रहेंगे. ख़त्म हुई जीवन शक्ति को पुनर्स्थापित करने के लिए आराम करें.

मिथुन-: आप पाएंगे कि जैसे ही आप प्रशिक्षक स्थान पर आते हैं, तब आप अपनी अंतर्दृष्टि पर पकड़ अधिक बढ़ जाती है. आपको एक निश्चित तरीके के साथ अपने उपक्रम चलाने होंगे. ऐसा करने से, आप उन बाधाओं को हराने की क्षमता पा सकते हैं जिनका आप अपने काम को निष्पादित करते समय सामना कर सकते हैं. आज का मिथुन राशिफल बताता है, आप कुशलता से अधिक विद्वता से हितों का निपटारा करते हैं, फिर भी, अपने दायित्वों को त्याग नहीं करते हैं.

कर्क-: आपके पास अपनी गतिविधि से नाम और ख्याति प्राप्त करने की क्षमता होगी. काम के मोर्चे पर माहौल अच्छा होगा. रिश्तेदारों या साथी के साथ जाने के लिए एक बेहतर दिन है. आज का कर्क राशिफल भविष्यवाणी करता है कि रात में, आप ख़रीददारी कर सकते हैं और उस पर एक बड़ी रकम खर्च कर सकते हैं. आप अपने मेहनती काम के कारण अचानक आगे बढ़ेंगे. कर्क दैनिक राशिफल आपको जंक और तले खाने से दूर रहने की सलाह देता है.

सिंह-: विश्वास पैदा करना ऐसी गतिविधि है जिसे आप आज काम के माहौल में शुरू करेंगे. यह सहकर्मियों या व्यापारिक सहयोगियों के साथ भरोसा बना सकता है. सिंह दैनिक राशिफल का कहना है कि अनुमान लगाने के लिए यह एक अच्छा दिन है. इसकी योजना बनाएं और कुछ बड़े पुरस्कार प्राप्त करें.

कन्या-: आज आपकी रूमानी ज़िंदगी फलेगी-फूलेगी. यदि आप शादीशुदा हैं या सगाई हो गई है तब यह आपके लिए सबसे अच्छा समय है. कुंवारों की किसी खास से मुलाक़ात हो सकती है. इस समय का सदुपयोग करें. नए वर्ष पर लिए गए स्वस्थ जीवनशैली के संकल्प को पूरा नहीं कर पा रहे हैं? अपनी खाने की आदतें बदलें और आपने आधी जीत हासिल कर ली है.

तुला-: आज के दिन आपकी भाग्यवृद्धि होनेवाली है. भाई-बहनों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे. किसी धार्मिक प्रवास का आयोजन हो सकता है. नए कार्य के प्रारंभ के लिए शुभ दिन है. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. विदेश से शुभ समाचार मिलेंगे. हितशत्रुओं पर विजय प्राप्त हो सकती है. सम्मान प्राप्त होगा.

वॄश्चिक-: दुनिया के एक दूसरे कोने से एक अवसर आपके दरवाजे दस्तक कर सकता है जिससे कुछ यात्राएं हो सकती हैं. आपके सितारे एक अजेय ऊर्जा के साथ आपको आशीर्वाद दे रहे हैं, इसलिए, तैयार रहे और अपने साथियों को साथ में ले जाएं. यह आपकी प्रतिष्ठा और स्थिति को बढ़ाने के लिए सबसे उपयुक्त समय है और आप निश्चित रूप से यही चाहते हैं.

धनु-: आज के दिन निर्धारित किए हुए कार्य पूर्ण होंगे. लक्ष्मीजीकी कृपा रहेगी. शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता आपको प्रसन्न रखेगी. किसी यात्रा स्थल पर प्रवास होने की संभावना है. स्वजनो के मिलने से मन आनंदित रहेगा. निकट के स्नेहीजनो के वहां शुभ प्रसंग में उपस्थित रहेंगे. यश-कीर्तिमें वृद्धि होगी.

मकर-: आज मन अस्वस्थ रहेगा. धार्मिक, सामाजिक कार्यों में धन का खर्च होगा. स्वजन और मित्रों के साथ अनबन होगी. धनहानि और मानहानि का योग है. आज आपका आध्यात्मिकता की ओर रुझान अधिक रहेगा. कोर्ट-कचहरी के कार्य में असफलता मिलेगी. वाणी पर संयम रखिएगा.

कुम्भ-: आज मिलनेवाले लाभों से आपका आनंद दुगुना हो जाएगा. नए कार्य के आयोजन के लिए कार्य का प्रारंभ शुभ सिद्ध होगा. व्यापारियों को व्यापार में विशेष लाभ होगा. सामाजिक क्षेत्र में कीर्ति मिलेगी. संतानो के साथ मेल-जोल अच्छा रहेगा. आय बढेगी. प्रवास का आयोजन होगा.

मीन-: आपका आज का दिन शुभ फलदायी है. नौकरी या व्यापार में आपको सफलता मिलेगी तथा ऊपरी अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे. इस बात से आपकी प्रसन्नता में भी वृद्धि होगी. व्यापार में उगाही के पैसे मिल सकते हैं. बडे़ एवं पिता की ओर से लाभ होगा. पारिवारिक आनंद से आप आनंदित रहेंगे.