जम्मू एवं कश्मीर : मुठभेड़ में 4 आतंकवादी ढेर

रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया. मुठभेड़ में किसी भी भारतीय जवान के घायल होने की सूचना नहीं है. आतंकी गतिविधि को देखते हुए भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन जारी है.

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को अनंतनाग स्थित वटरीगाम में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी. खुफिया जानकारी के आधार पर जब सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरने की कोशिश की तो एक घर में छुपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. काफी देर तक चली फायरिंग में चार आतंकियों के मारे जाने की खबर है. अभी भी फायरिंग जारी है. बताया जा रहा है कि अभी भी एक आतंकी इलाके में छुपा हुआ है.

भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और हर घर में सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले ही शोपियां सेक्टर में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया था. मारे गए आतंकवादियों की पहचान कुलगाम निवासी शब्बीर अहमद मलिक उर्फ अबू माविया तथा वदीना मेलोहरा निवासी अमीर अहमद डार के रूप में हुई थी. पाकिस्तान में प्रशिक्षित आतंकवादी मलिक दक्षिण कश्मीर में विभिन्न आतंकवादी घटनाओं में शामिल थे